Bills Rights
Bills Rights
Bills Rights

ग्राहकों के अधिकारों का बिल

हर संगठन की सफलता उसके भरोसे, पारदर्शिता और मूल्य की निरंतरता पर निर्भर करती है जो वह अपने ग्राहकों के लिए ला सकता है। इसके लिए, हमने 'अधिकारों का बिल' तैयार किया है जो हमारे ग्राहकों के प्रति हमारे वादों और प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

प्रिय ग्राहक,

टाटा मोटर्स फाइनेंस लिमिटेड के संरक्षक के रूप में, आपके पास ये अधिकार होंगे

उत्पादों और सेवाओं, नियमों और शर्तों पर जानकारी

  • Information

    अधिकार संख्या 1

    जानकारी

    सौदे के सभी भौतिक पहलुओं पर आपके द्वारा पसंद की जाने वाली और समझी जाने वाली भाषा में।

  • Accurate & timely disclosure

    अधिकार संख्या 2

    सटीक और समय पर खुलासा

    ब्याज दर, शुल्क और शुल्क जैसी भौतिक शर्तों सहित सभी नियम और शर्तें।

  • Ask for & receive all updated information

    अधिकार संख्या 3

    सभी अद्यतन जानकारी मांगें और प्राप्त करें

    ईमेल/वेबसाइट क्वेरी या पत्रों के माध्यम से आपके ऋण खाते पर।

ऋण स्वीकृति, दस्तावेज़ीकरण और संवितरण

  • Be treated without discrimination

    अधिकार संख्या 4

    बिना भेदभाव के व्यवहार करें

    लिंग, जाति या धर्म के आधार पर।

  • Know the terms

    अधिकार संख्या 5

    शर्तों को जानें

    ब्याज दर, शुल्क और शुल्क जैसी भौतिक शर्तों सहित सभी नियम और शर्तें।

  • Know the status

    अधिकार संख्या 6

    स्थिति जानें

    आपके ऋण आवेदन की, आवश्यक दस्तावेज जमा करने की तारीख से 21 दिनों के बाद नहीं।

  • Refuse payment

    अधिकार संख्या 7

    भुगतान से इंकार

    आपके ऋण खाते के लिए भुगतान की गई किसी भी या सभी राशियों के लिए वैध आधिकारिक रसीद के बिना।

लोन सर्विसिंग और क्लोजर

  • Seek assistance

    अधिकार संख्या 8

    सहायता मांगें

    कंपनी की किसी भी शाखा में लिखें, कॉल करें या जाएँ और TMFL के अधिकृत प्रतिनिधियों से व्यक्तिगत रूप से चर्चा करने, दी गई/प्राप्त सेवाओं पर सहायता प्राप्त करने के लिए बात करें।

प्रतिक्रिया और शिकायतें

  • Right to be heard

    अधिकार संख्या 9

    सुने जाने का अधिकार

    पत्रों, ईमेल, टोल फ्री नंबर या वेबसाइट के माध्यम से उत्पादों, सेवाओं या प्रक्रियाओं पर प्रतिक्रिया और सुझाव प्रदान करना।

  • Right to complain & escalate

    अधिकार संख्या 10

    शिकायत करने और आगे बढ़ने का अधिकार

    एक शिकायत दर्ज करें, एक संदर्भ संख्या प्राप्त करें और कंपनी के भीतर शिकायत को आगे बढ़ाने की मांग करें, यदि शिकायत का उचित, पारदर्शी और उचित तरीके से आपकी संतुष्टि के लिए पूरी तरह से निवारण नहीं किया जाता है।

बंद करें

टाटा मोटर्स फाइनेंस से आकर्षक लोन पाए!

अभी अप्लाई करें।+शीर्ष पर ले जाएँ